Ramnagar: छह साल पहले अपने बच्चे की ली जान, जमानत पर बाहर आया तो पत्‍नी पर धारदार हथियार से किया वार….

Uttarakhand Press News, 27 May 2023: Ramnagar Crime: एक युवक ने अपनी पत्नी के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। आरोपित छह साल पहले अपने मासूम बच्चे की भी जान ले चुका है। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया।

एक युवक ने अपनी पत्नी के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। किसी तरह बीच बचाव कर लोगों ने पत्नी को उसके चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया।

अपने मासूम बच्चे की भी ले चुका है जान:
आरोपित छह साल पहले अपने मासूम बच्चे की भी जान ले चुका है। मोहल्ला इंद्रा कालोनी निवासी शंकर दत्त मठपाल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनकी बेटी और दामाद भी इसी कालोनी में रहते हैं। पुत्री संतोषी को दामाद पूरन चंद्र ध्यानी आए दिन पीटता है।

पत्‍नी के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया:
बुधवार को भी बुरी तरह पीटने के बाद सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। सिर से खून बहने लगा। हाथ-पैर में भी अंदरूनी चोट हैं। संतोषी ने फोन पर जानकारी दी। स्वजन उसे सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी ले गए। उपचार के बाद स्वजन उसे घर ले आए।

जमानत पर बाहर आया हुआ था आरोपित:
मठपाल ने बताया कि दामाद नशे का आदि है। साल 2016 में भी दामाद ने अपने तीन साल के बच्चे को मार दिया था। जमानत पर बाहर आया हुआ था।

हत्या का प्रयास, मारपीट, धमकाने का मुकदमा दर्ज:
पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट तहरीर मिलने के बाद आरोपित पति पूरन चंद्र ध्यानी के खिलाफ हत्या का प्रयास, मारपीट, धमकाने का मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल अरुण सैनी ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है।

Read Previous

नए संसद भवन के उद्घाटन पर 75 रुपए का सिक्का जारी करेगी सरकार, जानिए क्या है इसमें खास…..

Read Next

Encroachment in Kichha: अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू, विरोध करने पर 20 कांग्रेस कार्यकर्ता गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *