शादी के लिए लड़का देखने गए थे परिजन, लड़की ने सुसाइड नोट लिख नहर में लगाई छलांग

Uttarakhand Press News, 09 June 2023: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के मंडी धनौरा थाना इलाके के एक गांव में परिवार वाले शादी के लिए लड़का देखने गए, तो युवती ने रामगंगा पोषक नहर में छलांग लगा दी। 15 घंटे की मशक्कत के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा। फिलहाल एसडीआरएफ की टीम के जवान नहर में उसकी तलाश कर रहे हैं। युवती ने तीन लाइन का नोट छोड़ा है। जिसमें उसने लिखा कि मैं अपनी मर्जी से मरना चाहती हूं, इसमें किसी की गलती नहीं हैं। न घर वालों की न बाहर वालों की।

परिवार की जिम्मेदारी पांच भाइयों के कंधे पर है। इसलिए सबसे छोटी 18 वर्षीय बहन की शादी के लिए भाई बुधवार को लड़का देखने के लिए गए थे तभी युवती ने गांव के पास बरही रामगंगा पोषक नहर में छलांग लगा दी। परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। थोड़ी देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई मंडी धनौरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने तुरंत गोताखोरों को बुलाकर युवती को तलाश कर आया, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा। जिसके बाद बृहस्पतिवार को एसडीआरएफ की टीम को बुलाकर तलाश कराई गई। करीब 15 घंटे की छानबीन के बाद भी युवती का कहीं सुराग नहीं लगा है।

उधर, परिवार और गांव के लोग चुप्पी साधे हुए हैं। सीओ अरुण कुमार ने बताया कि एसडीआरएफ के टीम के जवान युवती को तलाश कर रहे हैं। युवती ने तीन लाइन एक सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें अपनी मर्जी से खुदकुशी करने संबंधित बात लिखी है। युवती द्वारा इस कदम को उठाने के पीछे की वजह क्या है इसका पता लगाया जा रहा है।

Read Previous

Road Accident: योगा कर रहे छह किशोरों को बेकाबू डंपर ने कुचला, हादसे में दो की मौत चार गंभीर रूप से घायल

Read Next

चालक को नींद की झपकी आने के कारण खाई में गिरा पिकअप वाहन, तीन की मौत, 3 घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *