उत्तराखंड: लोक सेवा आयोग की ओर से 22 जनवरी को होने वाली वन आरक्षी परीक्षा, और पुलिस भर्ती परिणाम को लेकर पढ़ें नया अपडेट

Uttarakhand Press News, 17 January 2023: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से 22 जनवरी को होने वाली वन आरक्षी परीक्षा तय शेड्यूल के अनुसार 22 जनवरी को होगी।

एसटीएफ की क्लीन चिट मिलने के बाद आयोग ने निर्विघ्न परीक्षा संपन्न कराने को तैयारी शुरू कर दी है। वहीं, 18 दिसंबर 2022 को पुलिस विभाग के विभिन्न पदों पर कराई गई भर्ती परीक्षा के अंतिम परिणाम को लेकर भी एसटीएफ से हरी झंडी मिल गई। आयोग जल्द ही परिणाम जारी करने का दावा कर रहा है।

सवालों के घेरे में उत्तराखंड लोक सेवा आयोग

पटवारी भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद सवालों के घेरे में आए उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने किरकिरी से बचने को 22 जनवरी को प्रस्तावित वन आरक्षी परीक्षा के अलावा पिछले दिनों पुलिस विभाग के विभिन्न पदों पर कराई गई परीक्षा का परिणाम एसटीएफ क्लियरेंस के बाद ही जारी करने की बात कही थी।

बकायदा आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत ने बीते 13 जनवरी को इस संबंध में प्रेस विज्ञप्ति भी जारी की थी। जिसमें उन्होंने इस परीक्षा प्रक्रिया के संबंध में संदिग्धता के आधार पर एसटीएफ स्तर से चल रही कार्यवाही से आयोग को अवगत कराने को कहा था।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत ने बताया कि 22 जनवरी को प्रस्तावित वन आरक्षी परीक्षा कराने के अलावा पिछले दिनों कराई गई पुलिस विभाग के विभिन्न पदों की परीक्षा का अंतिम परिणाम जारी किए जाने को लेकर एसटीएफ से हरी झंडी मिल गई है।

वन आरक्षी परीक्षा अपने नियत कार्यक्रम के अनुसार होगी। परीक्षा निर्विघ्न संपन्न कराने को आयोग स्तर से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। निर्विघ्न परीक्षा कराने को जिला प्रशासन का भी सहयोग लिया जाएगा। एसटीएफ क्लियरेंस के बाद 18 दिसंबर 2022 को पुलिस विभाग के विभिन्न पदों पर कराई गई परीक्षा का अंतिम परिणाम भी जल्द जारी किया जाएगा।

Read Previous

तमिलनाडु: जल्लीकट्टू के अलग-अलग आयोजनों में दो की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा

Read Next

Road Safety Week: डीजीपी ने चालकों को बांटे हेलमेट, ड्रिंक एंड ड्राइव से बचने को कहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *