Murder: दो मजदूरों की गोली मारकर हत्या, 300 मीटर के फासले पर मिलीं दोनों की लाश

Uttarakhand Press 11 July 2023: देश की राजधानी दिल्ली दोहरे हत्याकांड से दहल गई। उत्तर पूर्वी दिल्ली के सुभाष पार्क क्षेत्र में दो मजदूरों की हत्या हुई है। दोनों हत्या की खबरों से हड़कंप मच गया। दोनों के शव 300 मीटर के फांसले पर मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के वेलकम इलाके में सोमवार की देर रात यह दोहरा हत्याकांड हुआ। 40 वर्षीय प्रदीप पुत्र अनिल कुमार और 40 साल के ही बब्लू उर्फ पाटला पुत्र मुजाहिद की गोली मारकर हत्या करने की घटना सामने आई है।

दोनों मजदूरों को दो-दो गोलियां लगीं हैं। बबलू क्षेत्र का घोषित अपराधी था। दोनों के शव 300 मीटर की दायरे में मिले हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों एक दूसरे को जानते थे। वारदात के पहले साथ में थे। पहले प्रदीप और फिर बबलू को अपराधियों ने गोली मारी। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि 300 मीटर के अंदर दो लोगों को गोली मारी गई है। पुलिस को देर रात करीब 2.30 बजे सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Read Previous

बालक से हैवानियत : कुकर्म के बाद दस साल के बच्चे की हत्या, पेड़ पर 20 फीट ऊपर लटका दिया शव

Read Next

Uttarakhand: अनियंत्रित होकर खो नदी में गिरी कार, पांच युवक थे सवार, एक का शव बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *