Uttarakhand: एम्स में सीनियर नर्सिंग आफिसर के लाखों के जेवर हुए चोरी, छुट्टी पर केरल गया था अधिकारी, सहकर्मी को सौंपा था जिम्मा

Uttarakhand Press 01 September 2023: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में तैनात एक सीनियर नर्सिंग आफिसर के किराये के घर का ताला तोड़कर करीब तीन तोला जेवर और कीमती सामान चोरी कर लिया गया। नर्सिंग अफिसर अपने मूल घर केरल गया है। उसके साथी की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। एम्स ऋषिकेश में प्रशांत केएस सीनियर नर्सिंग आफिसर के पद पर तैनात हैं।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में तैनात एक सीनियर नर्सिंग आफिसर के किराये के घर का ताला तोड़कर करीब तीन तोला जेवर और कीमती सामान चोरी कर लिया गया। नर्सिंग अफिसर अपने मूल घर केरल गया है। उसके साथी की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

अपने सहकर्मी को सौंपा था घर की देखरेख की जिम्मेदारी:
एम्स ऋषिकेश में प्रशांत केएस सीनियर नर्सिंग आफिसर के पद पर तैनात हैं। ध्यान मंदिर ट्रस्ट के समीप लक्कड़ घाट श्यामपुर में वह किराये के घर में रहते हैं। 11 अगस्त को वह अपने परिवार के साथ केरल स्थित अपने गांव चले गए। अपने सहकर्मी नर्सिंग आफिसर अरुण रवि को वह घर की देखरेख की जिम्मेदारी सौंप गए।

29 अगस्त की शाम प्रशांत के घर रवि पहुंचा तो मुख्य दरवाजे का ताला टूटा मिला। कमरों में सारा सामान बिखरा हुआ था। आलमारी टूटी हुई थी और लाकर में रखा हुआ सामान गायब था।

सहकर्मी ने प्रशांत को दी चोरी की जानकारी:
रवि ने प्रशांत को चोरी की जानकारी दी। जिसके बाद मामले की शिकायत श्यामपुर पुलिस चौकी में देते हुए अरुण रवि ने कहा कि आलमारी के लाकर से सोने की चेन, सोने का कमर बंद, तीन अंगूठी, सोने की चेन-माला (सभी सामान करीब तीन तोला), एक कैमरा और अन्य सामान चोरी हो गया है। प्रशांत अपने गांव से शनिवार को लौटेंगे।

चौकी प्रभारी श्यामपुर जगत सिंह ने बताया कि शिकायत पत्र के आधार पर पुलिस टीम ने मौके पर जाकर जांच की। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

Read Previous

Uniform Civil Code: सीएम धामी का बड़ा बयान कहा- ‘इसी वर्ष राज्य में लागू होगा समान नागरिक बिल’ तेजी से चल रहा काम

Read Next

Uttarakhand: बदरीनाथ राजमार्ग पर 38 जगह दरक रहे पहाड़, इन 25 जगहों पर भूस्खलन का खतरा बरकरार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *