Uttarakhand: पूजा शर्मा बनकर देहरादून में भी चार लोगों को शिकार बना चुकी है जमीला, कारनामे पढ़कर रह जाएंगे हैरान

Uttarakhand Press 26 July 2023:जमीला उर्फ पूजा शर्मा ने दून में पहला मुकदमा अक्तूबर 2019 को दर्ज कराया था। उसके आरोप के आधार पर सोनू राजपूत उर्फ जहीर अहमद निवासी पटेलनगर के खिलाफ दुष्कर्म और गर्भपात कराने का मुकदमा दर्ज हुआ था। नाम बदलकर लोगों को दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाली जमीला ने देहरादून में भी चार लोगों को शिकार बनाया था। जमीला ने अपना नाम पूजा शर्मा बताते हुए इन पर दुष्कर्म के दो मुकदमे दर्ज कराए थे।

इनमें पुलिस चार्जशीट भी दाखिल कर चुकी है। अब बिजनौर में पकड़े जाने के बाद उसकी हकीकत सामने आई तो दून पुलिस के कान भी खड़े हो गए। हालांकि मामले कोर्ट में विचाराधीन हैं। ऐसे में पुलिस इन मामलों में विधिक राय ले रही है।

जमीला उर्फ पूजा शर्मा ने दून में पहला मुकदमा अक्तूबर 2019 को दर्ज कराया था। उसके आरोप के आधार पर सोनू राजपूत उर्फ जहीर अहमद निवासी पटेलनगर के खिलाफ दुष्कर्म और गर्भपात कराने का मुकदमा दर्ज हुआ था।

आरोप था कि उसकी दोस्ती सोनू से हुई थी। करीब छह महीने तक वह उसके साथ रही और इस दौरान सोनू ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया। आरोप है कि इसके बाद जमीला ने उसे ब्लैकमेल कर पैसों की मांग भी की थी।

नौशाद के साथ डेढ़ साल तक रही:
इसी तरह इस साल जमीला की शिकायत पर 18 जनवरी को भी एक मुकदमा दर्ज हुआ। इस मुकदमे में उसने नौशाद कुरैशी नाम के युवक पर आरोप लगाए। बताया था कि वह नौशाद के साथ डेढ़ साल तक रही।

उसने दुष्कर्म किया और उसके पिता जाहिर कुरैशी और शहनवाज कुरैशी ने उसके साथ मारपीट की। इस आधार पर भी पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। दोनों मुकदमों में पुलिस चार्जशीट दाखिल की जा चुकी और मुकदमे न्यायालय में विचाराधीन हैं।

Read Previous

हत्या: मामूली बात को लेकर हुआ विवाद, ससुर ने बहू को फावड़ा से मारकर उतारा मौत के घाट

Read Next

बर्थडे पार्टी में चक्‍कर खाकर ग‍िर पड़ी 16 वर्षीय छात्रा, डॉक्‍टर ने क‍िया टेस्‍ट और छात्रा को बताया गर्भवती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *