मोनू बन हारून ने की साजिश, विधवा से दोस्ती फिर मुलाकात, इस वादे पर बदलवाया धर्म, बेटी से भी बनाने चाहे संबंध

Uttarakhand Press 21 July 2023: महिला का आरोप है कि आरोपी व उसके साथियों ने जबरन एक शपथ पत्र पर हस्ताक्षर कराए और महिला का नाम भी बदल दिया। इसके बाद आरोपी ने दो साल तक पीड़िता का यौन शोषण किया।

ग्रेनो वेस्ट स्थित शाहबेरी के जिम में दोस्ती के बाद एक आरोपी ने नाम व धर्म छिपाकर एक महिला से दोस्ती की और जबरन धर्म परिवर्तन करा दिया। आरोपी व उसके साथियों ने जबरन इसके लिए एक शपथ पत्र पर हस्ताक्षर कराए और महिला का नाम भी बदल दिया। इसके बाद आरोपी ने दो साल तक पीड़िता का यौन शोषण किया।

आरोपी ने पीड़िता का वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर 15 लाख रुपये भी हड़प लिए। इसके बाद आरोपी पीड़िता की बेटी को भी परेशान करने लगा। पुलिस ने मामले में पांच पर केस दर्ज कर जांच शुरू की है। बिसरख कोतवाली में महिला ने शिकायत देते हुए बताया है कि उसके पति की 2016 में मृत्यु हो चुकी है। उसकी पहचान 2021 में शाहबेरी के जिम में मोनू नाम के युवक से हुई थी। आरोपी ने पीड़िता को पहले दोस्ती के जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा दिया। आरोपी पीड़िता को ऋषिकेष भी ले गया। उसका यौन शोषण करने लगा और इसका वीडियो तैयार कर लिया। आरोपी फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

उससे 15 लाख रुपये हड़प लिए। इसके बाद शादी करने का झांसा देकर उसका धर्म परिवर्तन भी करा दिया। इसके बाद आरोपी पीड़िता की बेटी से भी संबंध बनाने का दबाव देने लगा। उसकी बेटी को कई बार मोबाइल पर संदेश भेजे। कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Read Previous

दर्दनाक हादसा: गर्मी के कारण घर के बाहर सो रहे परिवार पर गिरी हाईटेंशन लाइन, मां और बेटा-बेटी की मौत, तीन झुलसे

Read Next

अब इस नाम से जाना जाएगा ट्विटर, नाम और Logo चेंज, आखिर क्या करके मानेंगे एलन मस्क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *