हल्द्वानी: पहले खाना खाने को लेकर हुए विवाद फिर दीवार पर लटका मिला पत्नी का शव

Uttarakhand Press News, 10 April 2023: खाना खाने को लेकर हुए विवाद के बाद घर से निकली केमू परिचालक की पत्नी का शव अगले दिन एक बरातघर की दीवार के सहारे फंदे पर लटका मिला। गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराने कोतवाली पहुंचे परिचालक को पत्नी की मौत की सूचना मिली।

कोतवाली थानाक्षेत्र के कैनाल कॉलोनी निवासी त्रिलोक पोखरिया केमू बस में परिचालक के पद पर कार्यरत हैं। पुलिस के मुताबिक शनिवार को त्रिलोक की ड्यूटी अल्मोड़ा जाने वाली बस पर लगी थी। वहां से वापसी में त्रिलोक को घर पहुंचने में देरी हो गई। घर पहुंचा तो पत्नी उमा (24) ने खाना खाने को कहा तो त्रिलोक ने पहले ही खाना खा लेने की बात कही।

जानकारी के मुताबिक इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। रात करीब आठ बजे उमा गुस्से में घर से निकल गई। रात करीब दस बजे वह मुखानी थाना क्षेत्र के तल्ली बमोरी में मुकुल कॉलोनी स्थित एक बरातघर में पहुंची। सीसीटीवी कैमरों में उमा बरातघर की तरफ आती दिखाई दे रही है। रविवार की सुबह करीब आठ बजे बरातघर की दीवार पर उमा का शव दुपट्टे के सहारे लटका हुआ था। दुपट्टे का एक सिरा दीवार पर लगे लोहे के पाइप से बंधा था। सूचना पर पहुंची मुखानी पुलिस ने शव की शिनाख्त की। आसपास काम कर रहे मजदूरों से भी बात की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।
उसी दौरान त्रिलोक पत्नी के लापता होने की शिकायत लेकर कोतवाली थाने पहुंचे थे जहां पुलिसकर्मियों ने उन्हें एक महिला का शव मिलने की सूचना दी। जब त्रिलोक बताई जगह पर पहुंचे तो पत्नी का शव देख हैरान रह गए। शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव मोर्चरी भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। उमा की पांच वर्ष की बेटी और डेढ़ वर्ष का बेटा है।

Read Previous

Uttarakhand: बड़ा हादसा, खाई में गिरी कार, तीन की मौत और एक घायल…

Read Next

Haldwani: मुखानी क्षेत्र स्थित नशा मुक्ति केंद्र की खिड़की तोड़कर 19 लड़के फरार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *