फेसबुक पर दोस्ती… प्यार और शादी, मुस्लिम युवती खुशबू ने धर्म बदलकर विशाल संग लिए सात फेरे, प्रेमी के लिए छोड़ा घर

Uttarakhand Press 12 October 2023: संत रविदास नगर की मुस्लिम युवती खुशबू बानो ने धर्म परिवर्तन कर बरेली के भोजीपुरा इलाके के विशाल कुमार से विवाह कर लिया। खुशबू और विशाल की दोस्ती चार साल पहले फेसबुक के जरिये हुई थी। खुशबू विशाल से करीब तीन वर्ष बड़ी भी है। पंडित केके शंखधार ने मढ़ीनाथ के एक आश्रम में दोनों का विवाह कराया।

खुशबू बानो ने बताया कि फेसबुक पर उनकी दोस्ती भोजीपुरा के पीपलसाना निवासी विशाल से हुई थी। कुछ समय बाद दोनों ने एक-दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए और फिर घंटों तक बात होने लगी। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई।

प्रेमी के लिए छोड़ा घर:
दो धर्मों का मामला होने की वजह से पारिवारिक सहमति से शादी की उम्मीद नहीं थी। इसलिए खुशबू घर से बरेली आ गई। आचार्य केके शंखधार ने गंगाजल और गोमूत्र से शुद्धिकरण किया और इसके बाद मंदिर में सात फेरे कराए। आचार्य ने बताया कि धर्म परिवर्तन के बाद खुशबू बानो का मूल नाम खुशबू ही रहेगा।

विवाह के दौरान हिंदू संगठन के कई पदाधिकारी भी मौजूद रहे। खुशबू ने बताया कि विशाल से शादी की जानकारी के बाद उनके परिवार के लोग ही दुश्मन बन गए हैं। आशंका है कि वे उनकी और उनके पति की हत्या करा सकते हैं। शादी के बाद नव दंपती ने एसएसपी कार्यालय में पत्र देकर सुरक्षा की मांग की है।

Read Previous

Crime: युवती के जन्मदिन के मौके पर दोस्त ने होटल में पार्टी का बहाना बनाकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Read Next

PM Modi in Uttarakhand: पार्वती कुंड में पूजा के बाद पीएम मोदी ने पारंपरिक संगीत वाद्ययंत्र पर आजमाया हाथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *