Murder: डांडिया नाइट के दौरान बेटी संग डांस करने से रोकने पर पिता को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला

Uttarakhand Press 25 October 2023: ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर-86 स्थित बीपीटीपी प्रिंसेज पार्क सोसाइटी में सोमवार को डांडिया नाइट के दौरान तीन युवक अचानक एक युवती के साथ डांस करने लगे। पिता ने जब विरोध किया तो आरोपियों ने उनकी पिटाई कर दी और धक्का दे दिया। इससे उनकी मौत हो गई।

बीपीटीपी सोसाइटी निवासी प्रेम मेहता (53) विभिन्न संस्थानों के लिए रिकवरी एजेंट का काम करते थे। प्रेम मेहता की बेटी कनिका ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि डांडिया नाइट में लक्की व अन्य युवक उसके साथ डांस करने लगे। असहज महसूस करने पर वह साइड हो गई लेकिन आरोपी उस पर डांस करने का दबाव बनाने लगे।

कनिका ने इसकी जानकारी मां को दी। मां ने युवकों को समझाने के प्रयास किया तो वह भड़क गए और कनिका व उसकी मां के साथ गाली गलौज करने लगे। बीच-बचाव करने आए भाई के साथ भी मारपीट शुरू कर दी। मामला बढ़ता देख पिता प्रेम मेहता आ गए और आरोपी युवकों को समझाने लगे।

इसी दौरान लक्की व उसके दोस्तों ने पिता के साथ मारपीट की और धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। धक्का लगने से प्रेम मेहता बेहोश हो गए। अचेत अवस्था में परिवार के लोग उन्हें पास के अस्पताल लेकर गए।
कुछ देर के इलाज के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। खेड़ी पुल थाना पुलिस ने एक नामजद सहित तीन आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर संदीप धनखड़ ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं थे।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की जानकारी मिल सकेगी। मारपीट करने वाले लोग उनकी सोसाइटी में ही रहते हैं। कार्यक्रम में तीन सौ लोग थे। परिजनों का कहना है कि आरोपियों ने शराब पी रखी थी। काफी देर तक झगड़ा होता रहा लेकिन किसी ने भी मामला शांत कराने का प्रयास नहीं किया सभी तमाशा देखते रहे।

Read Previous

उत्तराखंड में अगले महीने राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री का दौरा, दिवाली के आसपास केदारनाथ आ सकते हैं पीएम मोदी

Read Next

शिक्षिका के पीटने के बाद गई छात्र की आंख की रोशनी… ऑपरेशन की बाद भी नहीं लौटी, डॉक्टरों ने बताई ये वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *