Uttarakhand: दवाई कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत, परिजनों ने 1 युवती पर लगाया आरोप

Uttarakhand Press News, 20 April 2023: रुड़की में एक दवाई कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। कर्मचारी की मौत से गुस्साए परिजनों ने सिविल अस्पताल में जमकर हंगामा किया। परिजनों ने एक युवती पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

जानकारी के अनुसार, मूल रूप से सहारनपुर और हाल निवासी रुड़की के सुनहरा निवासी मिथुन (26) रुड़की के रामनगर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक दवाई कंपनी में काम करता था। बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात वह कंपनी से ड्यूटी कर कमरे पर लौटा था। रात में उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई। परिजनों ने आनन-फानन उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया।

उधर, बुधवार की सुबह परिजन और बड़ी संख्या में रिश्तेदार सिविल अस्पताल में जमा हो गए। परिजनों ने एक युवती पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। साथ ही पुलिस को तहरीर देकर युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। गंगनहर कोतवाली प्रभारी बीएल भारती ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। साथ ही तहरीर के आधार पर युवती से भी पूछताछ की जाएगी।

Read Previous

यमुना किनारे तालाब में नहाने गए थे चार किशोर, 3 की डूबकर मौत, चौथे की इसलिए बच गई जान…

Read Next

Uttarakhand: दहेज में लिए 20 लाख रुपये फिर बहू को अकेला छोड़ न्यूजीलैंड चले गए ससुराल वाले, मुकदमा दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *