शादी में डांस कर रहे 19 साल के युवक की मौत, जाने पूरा मामला

Uttarakhand Press News, 28 February 2023: देश में बीते कुछ महीनों में ऐसे मामलों में इजाफा हुआ है, जिसमें व्यक्ति की अचानक गिरकर मौत हो रही है। ऐसा ही एक मामला तेलंगाना से सामने आया है, जहां शादी में डांस करते-करते अचानक से 19 वर्षीय युवक जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। युवक अपने रिश्तेदार की शादी में नाच रहा था।

यह घटना हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर निर्मल जिले के पारडी गांव में हुई। सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें महाराष्ट्र के रहने वाले युवक को एक समारोह के दौरान नाचते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, कुछ ही देर बाद वह गिर पड़ा, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि युवक की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई।

तेलंगाना में सप्ताह भर में चौथी घटना :
तेलंगाना में यह एक सप्ताह में चौथी घटना है। इससे पहले हैदराबाद के एक मजदूर को भी दिल का दौरा पड़ा था। वह बस की तलाश में था, अचानक उसे दर्द हुआ और वह सड़क पर गिर पड़ा। मौके पर मौजूद एक ट्रैफिक सिपाही राजशेखर ने उन्हें सीपीआर देकर उनकी जान बचाई। 20 फरवरी को हैदराबाद में एक हल्दी समारोह में एक व्यक्ति अचानक गिर गया और उसकी मृत्यु हो गई। 23 फरवरी को, एक 24 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल की मौत एक जिम में कसरत करने के दौरान हुई थी।

Read Previous

नैनीताल हाईकोर्ट: नैनीताल की नदियों से 108 कुंतल से अधिक खनिज ले जाने पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

Read Next

Antarctic: संकट में अंटार्कटिका, समुद्री-बर्फ रिकॉर्ड निचले स्तर पर पहुंची, 40 साल बाद दिखा ऐसा नजारा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *